crops

ठाणे. ठाणे पुलिस आयुक्तालय के करीब 17 लोग कोरोना के चपेट में आये हैं, जिनमें 2 अधिकारी और 15 पुलिस कर्मचारियों का समावेश है. वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस मुख्यालय और भिवंडी के पुलिस कर्मचारियों की संख्या अधिक है.

बता दें कि कोरोना के संकटकाल में पुलिस अधिकारी और कर्मचारी शहर की सुरक्षा के लिए 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात नजर आ रहे हैं. ऐसे में कई पुलिस अधिकारी और कर्मचारी इस वैश्विक महामारी के चपेट में आते रहे हैं. अब 17 नए पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों का इस बीमारी से संक्रमित होने का मामला सामने आया है. 19 जून को ठाणे पुलिस आयुक्तालय के अंतर्गत आने वाले उल्हासनगर, शिवाजी नगर और ठाणे ट्रैफिक विभाग के पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन्हें नजदीक के कोविड अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

वहीं 20 जून को निजामपुरा पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर, उल्हासनगर मध्यवर्ती पुलिस स्टेशन के असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर डायघर पुलिस स्टेशन का हवलदार, कापुरबावड़ी पुलिस स्टेशन में कार्यरत एक कांस्टेबल, ठाणे ट्रैफिक विभाग में कार्यरत नाईक और भोइवाड़ा पुलिस स्टेशन, निजामपुरा और बाजार पेठ कलयाण के दो-दो कर्मचारियों का समावेश है.