17 truck goods to help flood victims, MP Dr. Shrikant Shinde flagged off

    Loading

    कल्याण. कोकण (Konkan) के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए शिवसेना (Shiv Sena) डोंबिवली शहर शाखा (Dombivali City Branch) की ओर से 17 ट्रक सामान म्हाड, चिपलून और खेड़ के अत्यधिक प्रभावित लोगों के लिए भेजा गया। डोंबिवली मध्यवर्ती कार्यालय पर सामान जमाकर कल्याण-शील रोड़ से सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे (Dr. Shrikant Shinde) और शिवसेना के कल्याण जिलाप्रमुख गोपाल लांडगे द्वारा भगवा झंडा दिखाकर ट्रकों को रवाना किया गया।

    इस दौरान सांसद शिंदे और जिलाप्रमुख गोपाल लांडगे के अलावा डोंबिवली शहर प्रमुख राजेश मोरे, शिवसेना नेता राजेश कदम, उल्हासनगर के नगरसेवक अरुण आशान एवं पूर्व स्थायी समिति सभापति दीपेश म्हात्रे सहित तमाम शिवसैनिक मौजूद थे,गौरतलब है कि हाल ही में राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसैनिकों से बाढ़ग्रस्तों की मदद करने की अपील की थी ।

    मुख्यमंत्री के आवाहन पर डोंबिवली शहर प्रमुख राजेश मोरे ने यह बीड़ा उठाया और लोगों की मदद के लिए चावल, दाल, आंटा, तेल, बिस्कुट, चटाई, चादर, ब्लैंकेट आदि जीवन उपयोगी वस्तुएं जमाकर उसे 16 ट्रक एवं 1 एसटी बस के माध्यम से रवाना किया, ट्रकों को झंडा दिखाकर रवाना करने के बाद शिवसेना सांसद शिंदे ने कहा कि बाढ़ की वजह से सर्वाधिक नुकसान कोकण में हुआ है। इसलिए कोंकण वासियों को फौरन मदद पहुंचाने के लिए 17 ट्रक सामान शिवसैनिकों के  सहयोग से कल्याण संसदीय क्षेत्र डोंबिवली से रवाना किया गया है।