2 बाइक चोर गिरफ्तार

नवी मुंबई. एपीएमसी पुलिस की अपराध शाखा के दस्ते ने 2 शातिर दोपहिया वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. इन दोनों के पास से पुलिस ने 4 बाइक और 3 एक्टिवा समेत कुल 7 दोपहिया वाहन बरामद किया है. जिसकी कीमत 2 लाख 65 हजार रुपए बताई गई है. इन दोनों आरोपियों को पुलिस की हिरासत में रखा गया है.

एपीएमसी पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार, दोपहिया वाहनों की चोरी करने के मामले में प्रकाश कांतिलाल पांचाल (54) और नितेश उर्फ गणेश राजाराम बनसोडे (24) को गिरफ्तार किया गया है. इन दोनों आरोपियों के खिलाफ एपीएमसी, सानपाडा, नेरुल, सागरी एनआरआई और सीबीडी पुलिस स्टेशन में दोपहिया वाहनों की चोरी करने के कुल 7 मामले दर्ज हैं.

वरिष्ठ अधिकारियों ने दिए थे निर्देश 

एपीएमसी पुलिस स्टेशन की हद में वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ गई थी. जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस कमिश्नर विपिनकुमार सिंह, परिमंडल-1 के पुलिस उपायुक्त सुरेश मेंगड़े,सहायक पुलिस आयुक्त विनायक वस्त ने एपीएमसी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विकास रामुगुडे को वाहन चोरों पर नकेल कसने का निर्देश दिया था.

अपराध शाखा को मिली गुप्त सूचना

पुलिस के मुताबिक, एपीएमसी पुलिस स्टेशन की अपराध शाखा का एक दस्ता वाहन चोरों की तलाश में जुट गया था. इस तलाश के दौरान एपीएमसी पुलिस स्टेशन की अपराध शाखा के सहायक पुलिस निरीक्षक बीएस सैयद, मछिंद्र केकाण, पुलिस उपनिरीक्षक देवीदास ड़माले के दस्ते को वाहन चोरी करने वाले पांचाल और बनसोडे के बारे में गुप्त जानकारी मिली. जिसके आधार पर इस दस्ते ने जाल बिछाकर पांचाल और बनसोडे को गिरफ्तार किया है.