covid-19 deaths in Mexico exceed 30 thousand

Loading

  • 37 हुई मृतकों की संख्या  
  • 14 नए मरीज मिले

नवी मुंबई. रविवार को उरण तहसील के क्षेत्र में कोरोना से ग्रस्त 2 और मरीजों ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद इस बीमारी से हुई मौत की संख्या अब 37 हो गई है. गौरतलब है कि विगत 3 दिनों से उरण तहसील के क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव पाए गए 1 या 2 मरीजों की इस बीमारी से मौत होने का सिलसिला शुरू हुआ है.

   उरण के तहसीलदार भाऊसाहेब अंधारे के अनुसार रविवार को उरण तहसील के क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव के 14 नए मरीज पाए गए हैं. यह सभी नए मरीज यहां के वेश्वी, जासई, मोरा, कोप्रोली, करंजा नवापाडा, डाऊरनगर, मोरा कोलीवाड, बालई, सोनारी गावं, द्रोणागिरी, बोकडविरा, एसीपी पोर्ट न्हावा शेवा पोलीस स्टेशन और करंजा रोड के इलाकों में पाए गए हैं. इन नए मरीजों के मिलने के बाद अब कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीज़ की संख्या 982 हो गई है.

5 मरीजों ने कोरोना को दी मात

 रविवार को उरण तहसील के क्षेत्र में कोरोना को मात देकर 5 मरीज अपने घर लौट आए हैं. जिसमें उरण के 2 व करंजा, आवरे तथा जेएनपीटी के 1-1 लोग शामिल हैं. इन मरीजों के ठीक होने के बाद अब इस बीमारी से ठीक हुए लोगों की संख्या 826 हो गई है, जबकि इस बीमारी से ग्रस्त 119 लोगों का अब भी नवी मुंबई की विभिन्न अस्पतालों में उपचार जारी है.