One more death from Kovid-19 in Jammu and Kashmir, death toll 54

  • 91 हुई मृतकों की संख्या

राजीत यादव

नवी मुंबई. उरण तहसील के क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण रुक-रुक कर लोगों की जान ले रहा है. जिसकी वजह से इस तहसील में कोरोना के संक्रमण के कारण हो रही मृत्यु की संख्या धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. जिसकी वजह से उरण तहसील के क्षेत्र में रहने वाले लोगों में इस बीमारी का खौफ अब बढ़ने लगा है. रविवार को इस बीमारी से ग्रस्त और 2 लोगों ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद अब इस बीमारी से हुई मौत की संख्या 91 हो गई है.

 वहीं दूसरी ओर रविवार को इस तहसील के क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव के 4 नए मरीज पाए गए हैं.जिसमें  पिरकोन के 2 व केगाव तथा उरण के 1-1 लोग शामिल हैं. जिन्हें उपचार के लिए नवी मुंबई की विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इन नए मरीजों के मिलने के बाद अब इस तहसील में कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीजों की संख्या 1841 हो गई है.

 अब तक 1514 मरीज हुए ठीक

उरण के तहसीलदार भाऊसाहेब अंधारे से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को कोरोना को मात देकर 8 लोग अपने घर लौट आए हैं. जिसमें द्रोणागिरी के 2 व भवरा, वसुंधरा सोसायटी द्रोणागिरी, सोनारी, साईं निकेतन अपार्टमेंट उरण, पाणजे तथा उरण कोलीवाडा के 1-1 लोग शामिल हैं. इन लोगों के ठीक होने के बाद अब इस बीमारी से ठीक हुए लोगों की संख्या 1541 हो गई है. जबकि इस बीमारी से ग्रस्त 209 लोगों का अब भी उपचार जारी है