दो-गुना पैसा करने का लालच देकर की 31 लाख की धोखाधड़ी

महिला सहित तीन संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कल्याण. दो गुना पैसा करने का लालच देकर 31 लाख की धोखाधड़ी करने का मामला प्रकाश में आया है, इस मामले में महात्मा फुले चौक पुलिस ने एक महिला सहित कंपनी के 3 संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.  अनमोल साईं एग्रो (गोट फार्म) नामक कंपनी में निवेश करने के नाम पर दो-गुना  पैसा करने का लालच देकर 31 लाख 13 हजार 904 रुपए की धोखाधड़ी की गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सहार रोड, अंधेरी के रहने वाले किरन दत्ताराम मिस्त्री की शिकायत पर कल्याण की महात्मा फुले पुलिस ने कंपनी के डायरेक्टर कमलाकांत यादव, पवन दुबे और महिला सहयोगी माधुरी देशमुख के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर धोखेबाजों की तलाश कर रही है.

पुलिस ने बताया कि भानुसागर सिनेमा हाल के पास हिना बिल्डिंग में अनमोल साईं एग्रो (गोट फार्म) नामक  कंपनी खोलकर उसमें  निवेश के नाम पर लोगों को दो-गुना रकम देने का लालच दिया गया था. जुलाई 2019 में किरन दत्ताराम मिस्त्री सहित कुछ लोगों ने इस कंपनी में निवेश किया था लेकिन वर्तमान में कार्यालय बन्द हैं और संचालक कमलाकांत यादव और उसके अन्य सहयोगी फरार बताए जा रहे हैं। फिलहाल महात्मा फुले पुलिस ने एक महिला सहित कंपनी के 3 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है.