मनसे नेता की हत्या के मामले में 4 आरोपी पकड़े गए, 3 की तलाश

अंबरनाथ. बुधवार की शाम को अंबरनाथ पूर्व में मनसे के शहर उपाध्यक्ष राकेश पाटिल की दिनदहाड़े हत्या करने के मामले में पुलिस ने 7 लोगों पर नामजद तथा 2 से 3 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इनमें से 4 आरोपियों को मुरबाड पुलिस ने घटना के 2 घंटे के भीतर मुरबाड में ही पकड़ने में सफलता अर्जित की. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार राकेश पाटिल हत्या के मामले में स्थानीय शिवाजी नगर पुलिस ने मृतक के भाई अजय मोतीराम पाटिल की शिकायत पर डी. मोहन, भरत पाटिल, विनायक पिल्लै, अख्तर खान, विजय दासी, राजू दासी, रमेश दोहार व अन्य 2 से 3 आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीकृत किया है. इनमें से डी मोहन व भरत पाटिल व रमेश दोहार को छोड़कर शेष अखतर खान, विजय दासी, विनायक पिल्लै तथा राजू दासी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद 4 आरोपी स्कॉर्पियो से कार से भागने की कोशिश कर रहे थे. मनसे नेता राकेश पाटिल की हत्या की घटना के बाद पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम आसपास के सभी पुलिस थानों को वायरलेस के जरिए अवगत करा दिया गया था. जिसके परिणाम भी मात्र 2 घंटे के भीतर आ गए थे. मुरबाड में कल्याण-मुरबाड- नगर रोड पर पुलिस द्वारा लगाई गई नाका बंदी के कारण यह पकड़े गए.

मनसे नेता राकेश पाटिल के भाई अजय पाटिल ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है कि स्थानीय प्राचीन शिवमंदिर के परिक्षेत्र में पटेल आर मार्ट, जैनम रेसिडेंसी के विश्वनाथ चौक के पास  जैनम बिल्डिंग में लोहे की ग्रिल लगाने की बात को लेकर हुई कहा सुनी में संबंधित आरोपियों

ने उनके भाई की हत्या कर दी. मनसे नेता की हत्या की सूचना मिलते ही शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज मंजीत सिंग बग्गा, एसीपी विनायक नरले ने प्रत्यक्ष घटना स्थल का दौरा किया व सीसी टीवी फुटेज के आधार पर कुछ ही देरी में आरोपियों की शिनाख्त हो गई थी तथा नाका बंदी में मुरबाड से 4 आरोपी पकड़ भी लिए.  मामले की जांच अंबरनाथ के सहायक पुलिस आयुक्त विनायक नरले कर रहे है.

बिल्डर पटेल के इशारे पर की गई है हत्या, मनसे जिलाध्यक्ष का आरोप 

मनसे के ठाणे जिला अध्यक्ष अविनाश जाधव ने उक्त घटना की कड़े शब्दों में भर्त्सना करते हुए कहा कि जिनके नाम  लिए गए है व जिन्होंने राकेश पाटिल की हत्या की है वह तो केवल मोहरे है. स्थानीय पत्रकारों के सामने अविनाश जाधव ने सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया कि पटेल नामक बिल्डर के इशारे पर ही यह कांड हुआ है. उन्होंने कहा कि राकेश पाटिल हमारा एक अच्छा कार्यकर्ता था.  उसको मौत के घाट उतारने वाले मास्टर माइंड की गिरफ्तारी की मांग वह पार्टी के माध्यम से करेंगे.