Indian-origin couple died due to electrocution in South Africa, had married a few days ago
Representative Photo

    ठाणे. घोड़बंदर (Ghodbunder) स्थित कासरवडवली परिसर में पेस्ट कंट्रोल (Paste control) के कारण एक चार वर्षीय लड़की की मौत (Death) हो गई। मामला कासरवड़वली पुलिस (Kasarvadavli Police) में दर्ज कर लिया गया है। पेस्ट कंट्रोल के कारण परिवार ने अपनी बेटी खो दी जिसका दर्द परिवार ‍‍वाले कभी भूल नहीं सकते। कासर वड़वली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    मृत बच्ची अपने पिता राजू और मां प्रियंका के साथ कासरवड़वली स्थित म्यूनिसिपल ग्राउंड इलाके में रहती थी।  रितवी के माता-पिता ने घर में पेस्ट कंट्रोल करने का फैसला किया था। पेस्ट कंट्रोल करने के लिए एक व्यक्ति शनिवार दोपहर को उनके घर आया था। रितवी और उसके माता-पिता अपने पड़ोसी के घर गए हुए थे। पेस्ट कंट्रोल पूरा होने के बाद शाम 5 बजे के आसपास तीनों घर लौट आए थे। पिता राजू किसी काम से घर के बाहर चले गए और रितवी और प्रियंका दोनों रात में घर में सोए थे। प्रियंका ने रविवार सुबह मच्छरों के कारण घर की खिड़कियां बंद कर दी। सुबह रितवी और प्रियंका का दम घुटने लगा और उल्टियां शुरू हो गई। प्रियंका ने राजू को इस बारे में जानकारी दी। राजू ने प्रियंका और रितवी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन रविवार सुबह 11 बजे इलाज के दौरान रितवी की मौत हो गई।

    पेस्ट कंट्रोल करनेवाले से भी पूछताछ करेगी पुलिस

    कासरवड़वली पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक रवींद्र फड ने कहा कि रितवी की मां की हालत स्थिर है। सभी प्रकार से मामले की जांच की जा रही है। पेस्ट कंट्रोल करनेवाले से भी जल्द ही पूछताछ की जाएगी और मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।