1 killed in assault, 3 accused arrested
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    अंबरनाथ. अंबरनाथ तहसील (Ambernath Tehsil) के ग्रामीण हल्के के अंतर्गत आने वाले हाजी मलंग (Haji Malang) परिक्षेत्र में घूमने के लिए आई एक मेडिकल छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने और उसके अन्य 3 मित्रों की बेहरहमी से पिटाई किए जाने के मामले में हिल लाइन पुलिस ने 5 युवकों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। इनमें 3 नाबालिग लड़को का समावेश है।

    उक्त घटना सोमवार शाम की है। लेकिन बुधवार की सुबह सोशल मीडिया पर पीड़िता द्वारा डाली गई पोस्ट के बाद मामले ने तूल पकड़ा। जिस पुलिस ने यह कहकर मेडिकल छात्रा को पुलिस स्टेशन से यह कहकर टाल दिया था कि पहले मेडिकल टेस्ट करवाओं। जानकारी के अनुसार डोंबिवली की रहने वाली मेडिकल की 2 छात्रा और उनके दो सहपाठी इस तरह कुल 4 लोग सोमवार की शाम को हाजी मलंग परिक्षेत्र में घूमने के लिए आए थे। इस दौरान जोरदार बरसात आ जाने के कारण यह सभी वही पास की एक बंद  दुकान के शेड में जाकर बरसात बंद होने का इंतजार करने लगी। छोटे कपड़े पहनने को लेकर ग्रामीण के युवकों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की शिकायत पुलिस में दर्ज की गई है।

    विधान परिषद उपसभापति नीलम गोरे और भाजपा नेता चित्रा वाघ ने आरोपियों को पकड़ने की मांग की थी व पीड़ित की शिकायत न लेने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाई की मांग भी इन नेताओं ने की थी। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 3 टीम बनाई थी। पुलिस को मुखबिर से आरोपियों के बारे में कुछ सुराग मिले। आखिरकार बुधवार की रात पुलिस को सफलता मिली और मेडिकल छात्रा और उसके सहपाठियों को बेवजह मारपीट करने वाले पुलिस की गिरफ्त में आ गए। 5 आरोपियों में 3 नाबालिग है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमनाथ वाघ (23) तथा विशाल वाघ (24) सहित अन्य 3 नाबालिग लड़को को पकड़ लिया गया है।पुलिस ने गुरुवार को स्थानीय कोर्ट में सभी आरोपियों को पेश किया गया। इसमें 3 नाबालिगों को भिवंडी स्थित बाल सुधार गृह भेजने और सोमनाथ और विशाल वाघ को 5 दिन के रिमांड पर रखने के आदेश दिया गया है।