corona

नवी मुंबई. उरण तहसील के क्षेत्र में मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव के फिर से 7 नए मरीज मिले हैं. जिसमें म्हातवली स्टार कॉम्प्लेक्स के 2 व चिरनेर, जेएनपीटी टाऊनशिप, सीएचएस उरण, उरण डाऊरनगर तथा कोटनाका के 1-1 लोग शामिल हैं. इन सभी लोगों को उपचार के लिए नवी मुंबई की विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इन नए मरीजों के मिलने के बाद अब पॉजिटिव पाए गए लोगों की संख्या 1918 हो गई है.

उरण के तहसीलदार भाऊसाहेब अंधारे से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को 20 लोग कोरोना को मात देकर अपने घर लौट आए हैं. जिसमें उरण के नेवल स्टेशन करंजा के 14 व हरिश्चंद्र पिंपळे, पागोटे, रांजणपाडा, द्रोणागिरी, दत्तकृपा निवास वैभव लक्ष्मी सोसा तथा बोरी के 1-1 लोग शामिल हैं. इन लोगों के ठीक होने के बाद अब इस बीमारी से ठीक हुए लोगों की संख्या 1680 हो गई है. 

99 हुई मृतकों की संख्या

उरण तहसील के क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव पाए गए  141 लोगों का अब भी नवी मुंबई की विभिन्न अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है. मंगलवार को इस बीमारी से ग्रस्त एक और मरीज ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. जिसके बाद इस तहसील के क्षेत्र में कोरोना के संक्रमण से हुई मौत की संख्या अब 99 हो गई है. कोरोना से होने वाली मौत की संख्या में धीरे-धीरे वृद्धि होने की वजह से लोगों में इस बीमारी का खौफ कायम है.