वाशी, करावे व कोपरखैरने में 736 लोगों की हुई जांच

नवी मुंबई. कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए मनपा आयुक्त के मार्गदर्शन में मनपा के द्वारा ‘कोविड-19 मास स्क्रीनिंग’ अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत वाशी, करावे व कोपरखैरने में कोरोना की जांच शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें 736 लोगों की जांच की गई.

मनपा के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार वाशी के सेक्टर- 17 में तेरणा अस्पताल के सहयोग से कोरोना की जांच शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें 78 लोगों की जांच की गई. इसी तरह नेरुल के करावे गांव में आयोजित की गई शिविर में 142 लोगों की जांच की गई. वहीं कोपरखैरने में डॉक्टर डीवाई पाटिल अस्पताल के सहयोग से कोरोना की जांच शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें 516 लोगों की जांच की गई.

उरण में और 4 मरीज मिले, 2 और लोगों के कोरोना को मात दी

उधर, उरण तहसील के क्षेत्र में रविवार  कोरोना पॉजिटिव के 4 नए मरीज पाए गए हैं. यह मरीज यहां के नागाव,गोवठणे, धुतुम व दिघोडे इलाके में पाए गए हैं. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं दूसरी ओर रविवार को 2 और लोग कोरोना को मात देकर अपने घर लौट आए हैं.

उरण के तहसीलदार भाऊसाहेब अंधारे के अनुसार रविवार को मिले 4 नए मरीजों के बाद अब उरण तहसील के क्षेत्र में मिले मरीजों की संख्या 209 हो गई है. वहीं इस बीमारी से अब तक 175 लोग ठीक होकर अपने घर लौट आए हैं. वहीं 32 लोगों का अब भी उपचार जारी है. जबकि अब तक इस बीमारी से 2 लोगों की मौत हो चुकी है.