पनवेल में शेतकरी कामगार पार्टी का 73वां स्थापना दिवस मना

Loading

नवी मुंबई.  कोरोना ल़ाकडाउन के बीच पनवेल में शेतकरी कामगार पार्टी (शेकाप) का 73वां स्थापना दिवस मनाया गया. पूर्व विधायक विवेक पाटिल ने यहां पार्टी मुख्यालय में ध्वजारोहण कर सलामी दी. सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना संक्रमण के चलते स्थापना दिवस कार्यक्रम में पूरी सावधानी बरती गयी और गिने चुने पदाधिकारी ही उपस्थित हुए. 

इस अवसर पर अपने संक्षिप्त संबोधन में पूर्व विधायक शेकाप नेता विवेक पाटिल ने कहा कि कोरोना के खिलाफ आज तक शेकाप कार्यकर्ता काम करते रहे हैं और जान का जोखिम लेकर जरूरतमंदों की सेवा में लगे रहे हैं. वे रक्तदान कर कोरोना मरीजों के लिए सेवाएं देते रहे हैं. यह कार्य अबाधित चलता रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि समर्पित कार्यकर्ता ही शेकाप की सबसे बड़ी पूंजी हैं.

जनता की सेवा में जुटे रहें: पाटिल

उन्होंने कोरोना का संकट खत्म होने तक कार्यकर्ताओं को अपनी भूमिका निभाते रहने का आव्हान किया. विवेक पाटिल ने पनवेल मनपा में सत्ताधारी भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना को नियंत्रित करने में विफल रहे हैं, लेकिन हमें चुप नहीं बैठना है. वहीं विधायक बालाराम पाटिल ने कहा कि जिनके हाथ में सत्ता है वे चुप बैठे हैं, लेकिन शेकाप जनता की सेवा में जुटी हुई है. इस दौरान पूर्व नगराध्यक्ष जेएम म्हात्रे, नेता विपक्ष प्रीतम म्हात्रे, मनपा सचिव गणेश कड़ू समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद थे.