Murder : Firing on a young man who arrived to resolve the ongoing dispute between sister and brother-in-law
Representative Image

    भिवंडी. भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन (Bhoiwada Police Station) अंतर्गत क्षेत्र में अवैध संबंधों (Illicit Relationship) का खुलासा होने से आक्रोशित युवक (Angry Youth) द्वारा 8 वर्षीय बच्चे (Child) की गला दबाकर हत्या (Kill) किए जाने का सनसनीखेज प्रकरण (Sensational Case) प्रकाश में आया है। भोईवाड़ा पुलिस ने जांच के उपरांत आरोपी युवक को धर दबोच कर कानून के हवाले किया है।

    सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन अंतर्गत क्षेत्र कारीवली के समीप स्थित इमारत में जीतेंद्र नामक मजदूर खाना खाने जाता था। खाना बनाने वाली महिला से जितेंद्र का अवैध संबंध हो गया था। घटना के अनुसार एक दिन जब जितेंद्र और महिला प्रेमालाप कर रहे थे तो महिला के 8 वर्षीय बच्चे ने देख लिया। बच्चे ने प्रेमालाप की बात को पिता से बताई। उक्त बात सुनकर पिता आक्रोशित होकर पहले पत्नी की पिटाई कर दी फिर जितेंद्र को भला- बुरा कह कहते हुए पीटकर घर से भगा दिया और उसका खाना घर में बंद कर दिया। घटना से आक्रोशित जितेंद्र दूसरे दिन मौका देख कर 8 वर्षीय बच्चे को इमारत की टेरिस पर ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दिया और शव को  छोड़कर मौके से फरार हो गया था। 

    देर शाम तक जब बच्चा लौट कर घर नहीं आया तो परिजनों ने काफी तलाश के उपरांत पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया।  पुलिस ने खोजबीन के उपरांत शक के आधार पर जितेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो जितेंद्र ने कबूल किया कि अवैध संबंध का खुलासा होने से अपमानित किए जाने से नाराज होकर उसने बच्चे का गला दबाकर हत्या की है। पुलिस जीतेंद्र पर हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है। उक्त घटना से क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है।