A fire broke out in a commercial building in Vashi

    Loading

    नवी मुंबई. रविवार को वाशी रेलवे स्टेशन (Vashi Railway Station) के पास स्थित रियल टेक पार्क (Real Tech Park) नामक कमर्शियल इमारत (Commercial ‍Building) की 14वीं मंजिल पर स्थित एक कार्यालय में अचानक भीषण आग (Fire) लग गई। जिसकी चपेट में 12वीं और 13वीं मंजिल के कार्यालय भी आ गए थे। इस भीषण आग को अग्निशमन विभाग की 8 गाड़ियों की मदद से बुझाया गया। इस हादसे में कोई जीवित हानि नहीं हुई। नवी मुंबई महानगर पालिका के वाशी विभाग के अग्निशमन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, इस भीषण आग को बुझाने के लिए मनपा के सभी अग्निशमन केंद्रो की गाड़ियों और पानी के टैंकर्स की मदद ली गई।

    आग काफी ऊंचाई पर लगी थी। जिस तक पहुंचने के लिए ब्रांटो वाहन का उपयोग किया गया। इस आग में तीनों मंजिलों के कार्यालय जलकर खाक हो गए हैं। आग किस वजह से लगी। इसके बारे में छानबीन जारी है।

    टल गया बड़ा हादसा

    गौरतलब है कि वाशी स्थित रियल टेक पार्क में शोरूम के अलावा विभिन्न आईटी कंपनियों के कार्यालय है। जिसमें हजार से अधिक लोग काम करते हैं। रविवार और लॉकडाउन होने की वजह से इस इमारत के कार्यालय बंद थे।अगर यहां पर लोग काम करने के लिए आए होते तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। छुट्टी का दिन होने की वजह से यहां बड़ा हादसा होने से टल गया।