10 years sentence on gutkha sale
Representative Image

कल्याण. कल्याण पूर्व के खडेगोलवली में रहने वाली महिला के साथ कुछ लोगों ने मारपीट करके उससे जातिवाचक गाली गलौज एवं अभद्र व्यवहार कर उसका विनय भंग करने वाले आरोपी को पीड़ित महिला की शिकायत पर हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई एवं जांच पड़ताल की जा रही हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला चिकन सेंटर चलाती है उसकी दुकान के सामने कुछ लोग आपस में  मारपीट कर रहे थे तो मनीषा महात्रे ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया था, तो आरोपी दीपक महात्रे तथा विजय महात्रे ने मनीषा परही हमला कर दिया. मनीषा की शिकायत पर  कोलसेवाड़ी पुलिस  पुलिस ने आईपीसी की धारा 324,509,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और और  दीपक दत्तात्रय महात्रे को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है.

बताया जाता है कि मनीषा महात्रे पर हुए अन्याय अत्याचार को लेकर राष्ट्रीय चर्मकार महासंघ की ओर से कल्याण के पुलिस उपायुक्त विवेक पानसरे से आरोपियों के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के अनुसार मामला दर्ज करने की मांग की गई थी. बात दें कि इनदिनों कल्याण परिसर में महिलाओं पर अन्याय अत्यचार की घटनाओं में काफी इजाफा हो रहा है, जिसके चलते कल्याण शहर परिसर की जनता में पुलिस प्रशाशन के खिलाफ नाराजगी का माहौल व्यप्त हैं डेढ़ महीने पूर्व सापारडे के रहने वाले भुजंग कामले परिवार पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया था. यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि कल्याण पूर्व के खडेगोलावली में एक मगासवर्गीय महिला पर अन्याय अत्यचार की घटना प्रकाश में आई है. स्थानीय पुलिस द्वारा इस मामले में आगे कार्रवाई एवं जांच पड़ताल की जारी है.