नाबालिग लड़की के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

नवी मुंबई. कोपरखैरने में रहने वाली एक 16 साल की नाबालिग लड़की का किसी ने अपहरण किया.जिसकी शिकायत इस लड़की के परिजनों ने कोपरखैरने पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. इस मामले में कोपरखैरने पुलिस के दस्ते ने 12 घंटे के दौरान आरोपी को मुंबई के मानखुर्द इलाके से गिरफ्तार कर के लड़की को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है.

कोपरखैरने पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में कोपरखैरने में रहने वाले सुनिल अंगद राजभर (21) को गिरफ्तार किया गया है.जो कोपरखैरने के सेक्टर-12 स्थित इम्तियाज चाल का रहने वाला है.घटना वाले दिन नाबालिग लड़की अपने घर से निकलकर कोपरखैरने तालाब के पास गई थी.जहां से सुनिल उसका अपहरण कर के मानखुर्द भाग गया था.

पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की के अपहरण की घटना को गंभारता से लेते हुए पुलिस आयुक्त विपीनकुमार सिंह व परिमंडल- 1 के पुलिस उपायुक्त सुरेश मेंगड़े ने पुलिस का अलग-अलग दस्ता बनाने का निर्देश कोपरखैरने पुलिस को दिया था. जिसका पालन करते हुए कोपरखैरने पुलिस ने अलग-अलग दस्ता बनाकर लड़की की तलाश शुरू की. इसी दौरान लड़की के मानखुर्द में होने की जानकारी पुलिस को तकनीकि के द्वारा मिली. जिसके आधार पर पुलिस के दस्ते ने मानखुर्द में इस लड़की की छानबीन शुरू की. इस दौरान आरोपी इस लड़की को अपनी बाइक पर बैठाक जा रहा था.जिसका पीछा कर के पुलिस ने उसे धर दबोचा.