arrested
File

    कल्याण. कल्याण पश्चिम (Kalyan West) खड़कपाड़ा पुलिस (Khadkapada Police) की हद में शादी से पहले एक हल्दी समारोह में शुरु डीजे का फायदा उठाकर एक युवक द्वारा गोली चलाकर अपनी चाची की हत्या (Murder) और उसे बचाने आई खुद की मां (Mother) पर भी गोली चलाकर जख्मी किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। इस मर्डर की घटना को पहले लूटपाट की घटना बताकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की गई, लेकिन आरोपी युवक पवन म्हात्रे (21) को गिरफ्तार कर पुलिस ने हकीकत का पता किया तो यह अनैतिक संबंध के चलते हत्या की बात पुलिस द्वारा बताई जा रही। खड़कपाड़ा पुलिस आगे की जांच कर रही है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कल्याण पश्चिम खड़कपाड़ा पुलिस की हद में आने वाले सापर्डे गांव में शादी से पहले हल्दी समारोह चल रहा था, उसमें बज रहे डीजे की आवाज का फायदा उठाते हुए पवन म्हात्रे (21) ने अपनी चाची पर किसी बात पर विवाद होने के बाद गोली चला दी। जिससे उसकी मौत हो गई और उससे बचाने आई अपनी खुद की मां पर भी गोली चला दी। जिससे उसकी मां गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

    पुलिस को गुमराह करने की गई कोशिश

    वारदात पहले लूटपाट की कहानी बताकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की गई, लेकिन आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पुलिस द्वारा की गई जांच में पता चला कि आरोपी युवक का अपनी चाची से अनैतिक संबंध थे और किसी विवाद पर गुस्सा होकर पवन ने चाची पर गोली चला दी। उसे बचाने आई अपनी मां पर भी गोली चला दी। जिसमें उसकी चाची की मौत हो गई और उसकी घायल हुई मां अस्पताल में भर्ती हैं। जहां उसका उपचार शुरु हैं। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) एवं शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।