Investigation campaign against liquor sellers, liquor satha, including two two wheeler seized

29 जून तक पुलिस हिरासत 

नवी मुंबई. उरण के ओएनजीसी स्थित नाईक नगर में रहने वाली एक 15 साल की नाबालिग लड़की का 13 जून 2020 को अपहरण किया गया था. जिसके साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी इस लड़की को कल्याण के शील फाटा इलाके में अकेली छोड़कर फरार हो गया था. इस मामले में अब आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.जिसे कोर्ट ने  29 जून तक पुलिस के हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में सागर चिन्य चौहान (26) नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जिसके खिलाफ नाबालिग लड़की का अपहरण व उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है. यह आरोपी लड़की का अपहरण करके उसे कल्याण इलाके में ले गया था. जहां पर 3 दिनों तक लड़की को अपने साथ रखने के बाद उसे अकेले छोड़कर वहां से भाग गया था.

 लोगों की मदद से पीड़िता लौटी घर

 पुलिस के अनुसार दुष्कर्म की शिकार बनी नाबालिग लड़की कल्याण शील फाटा में रहने वाले कुछ लोगों को अपनी आप बीती बताई. जिसके बाद वहां के लोगों की मदद से वह उरण स्थित अपने घर पहुंच सकी.लड़की ने अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने परिजनों को जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने सागर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इस शिकायत के आधार पर पुलिस सागर की तलाश कर रही थी. 

मोबाइल नंबर को किया ट्रेस 

पुलिस के अनुसार पीड़िता से आरोपी के बारे में जानकारी व उसके मोबाइल नंबर को हासिल किया गया था. जिसके आधार पर आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रेस करने का काम किया गया. मोबाइल का लोकेशन मिलने के बाद पुलिस के दस्ते ने महाराष्ट्र के लातूर जिले के निजामाबाद इलाके से सागर चव्हाण को गिरफ्तार कर के उरण लाया गया. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जगदीश कुलकर्णी के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक धीरज पाटिल इस मामले की छानबीन कर रहे हैं.