SDO issued orders after getting communicative re-positive till 19 in Arvi

ठाणे. ठाणे में बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को देखते हुए संपूर्ण ठाणे शहर को 10 दिन के लिए लॉक डाउन करने का निर्णय लिया गया है. मनपा सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पहले हॉटस्पॉट वाले क्षेत्रों में ही लॉक डाउन किये जाने पर विचार चल रहा था, लेकिन शहर में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या के मद्देनजर मनपा प्रशासन और पुलिस विभाग के बीच बैठक में 1 जुलाई से 11 जुलाई तक संपूर्ण शहर में कड़क लॉकडाउन पर सहमति बनी है.

यह लॉक डाउन 1 जुलाई की मध्यरात 12 बजे से 11 जुलाई की मध्य रात 12 बजे तक लागू रहने वाला है. इस दौरान नागरिक कहीं आ जा न सकें इसके लिए शहर के अंतर्गत रास्ते भी बन्द किया जाएगा. हालांकि हाईवे को बन्द नही रखा जाएगा. शहर के आंतरिक रास्तों पर पुलिस का कड़ा पहरा रहने वाला हैं. इसके अलावा अत्यावश्यक बस्तुओं की खरीददारी के लिए केवल मेडिकल, डॉक्टरों का क्लिनिक और दूध की विक्री की ही अनुमति दी जाएगी.

सब्जी और किराणा के सामान पर भी प्रतिबंध 

इस दौरान अत्यावश्यक सामानों में शामिल सब्जी, फल और किराणा के सामानों की विक्री पर भी प्रतिबंध लगाया गया है और कोई भी दुकानदार इन सामानों की विक्री नहीं कर पाएगा. साथ ही इस कालावधि के दौरान सिर्फ अत्यावश्यक सेवा के काम करने वाले कर्मचारियों को ही एक जगह से दूसरे जगह तक जाने की अनुमति दी गई हैं.