Ambarnath remained 100 percent closed

    Loading

    अबंरनाथ. कोरोना (Corona) की दूसरी लहर (Second Wave) पर नियंत्रण पाया जा सके या यह कहे कि कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए राज्य सरकार में निर्देश पर मिनी लॉकडाउन (Mini Lockdown) की गई घोषणा के चलते शनिवार को शहर शत प्रतिशत बंद (Close) रहा।  वैसे जिस तरह से शहर के दुकानदारों ने अपनी एसोसिएशन के बैनर के तले गुरुवार को मुख्य बाजारों में घूम-घूम कर सरकार द्वारा शुरू किए गए मिनी लॉकडाउन का विरोध किया उस समय लग रहा था की। 

    शनिवार और रविवार को लॉकडाउन के दिन दुकानदारों से टकराव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। लेकिन अबंरनाथ के एसीपी विनायक नरले, अबंरनाथ पुलिस स्टेशन के इंचार्ज संजय धुमाल तथा स्थानीय शिवाजीनगर पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर भोगे द्वारा दुकानदारों से की गई बैठक व लॉकडाउन को सफल बनाने की गई अपील का यह असर रहा कि बंद सफल रहा।

    बदलापुर में भी छाया रहा सन्नाटा 

    उधर, कोरोना को हराने के लक्ष्य को लेकर दो दिवसीय सख्त बंद रखने के लिए गए सरकार के निर्णय के पहले दिन यानि शनिवार को कुलगांव-बदलापुर पूरी तरह बंद रहा। नगरपालिका और पुलिस प्रशासन द्वारा बंद की गई अपील के असर दिखाई दिया। अत्यावश्यक सेवाओं को छोड़ शेष सभी दुकाने, व्यापारिक प्रतिष्ठान, ऑटो रिक्शा भी बंद रहे। युवा वर्ग के बच्चे घर से न निकले इस पर भी पुलिस की नजर थी। अनेक सड़कों पर यातायात बंद किया गया है। पुलिस का भी जगह-जगह बंदोबस्त लगाया गया था।