NMMT के कर्मचारियों का एंटीजन टेस्ट, 5 कर्मचारी पॉजिटिव

नवी मुंबई. मनपा के द्वारा तुर्भे स्थित  एनएमएमटी के बस डिपो में कर्मचारियों की कोरोना की जांच करने के लिए 3 दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें 2 दिनों में 462 कर्मचारियों की एंटीजन टेस्ट किया गया गई है. जिसमें से 5 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इन कर्मचारियों के निकटवर्ती लोगों का पता लगाकर उनकी भी एंटीजन जांच करने की तैयारी मनपा के स्वास्थ्य विभाग के द्वारा की जा रही है.

गौरतलब है कि मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर के द्वारा कोरोना की रोकथाम करने के लिए ‘मिशन ब्रेक दी चेन’ अभियान के तहत ट्रेस, टेस्ट व ट्रीट का 3 सूत्री फार्मूला अपनाया गया है. जिसके तहत अधिक से अधिक लोगों का एंटीजन टेस्ट किया जा रहा है. इसी कड़ी में नवी मुंबई महानगरपालिका के परिवहन उपक्रम के कर्मचारियों के लिए एंटीजन टेस्ट शिविर शुरू किया गया.

अक्सर आते हैं लोगों के संपर्क में

बता दें कि मनपा आयुक्त बांगर के मार्गदर्शन में एनएमएमटी द्वारा ‘मिशन बिगिन अगेन’ के तहत बस सेवाएं शुरू की गई हैं. जिसकी वजह से एनएमएमटी के कर्मचारी अक्सर लोगों के संपर्क में आते रहते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए मनपा आयुक्त बांगर के मार्गदर्शन में एनएमएमटी के कर्मचारियों का एंटीजन टेस्ट किया जा रहा है.