भिवंडी मनपा में अनुभवी वैद्यकीय अधिकारी की हो नियुक्ति

एमआईएम जिलाध्यक्ष शेख खालिद गुड्डू की मांग

भिवंडी. भिवंडी शहर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है. मनपा प्रभारी वैद्यकीय अधिकारी डा.जयवंत धुले की लापरवाही से शहरवासी महामारी के प्रकोप से असमय मौत के मुंह में समा रहे हैं. प्रभारी वैद्यकीय अधिकारी की कार्यप्रणाली पर गंभीर आरोप लगाते हुए एमआईएम जिलाध्यक्ष शेख खालिद गुड्डू ने प्रभारी वैद्यकीय अधिकारी को तत्काल हटा कर शासन से अनुभवी वैद्यकीय अधिकारी भिवंडी में भेजे जाने की मांग की है.

एमआईएम जिलाध्यक्ष शेख खालिद गुड्डू ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे को भेजे लिखित पत्र में बताया है कि भिवंडी शहर में कोरोना का प्रसार बेहद तेजी से फैल रहा है. 1500 से अधिक लोग कोरोना संक्रमण से पीड़ित होकर अस्पताल में भर्ती हैं व करीब 100 लोगों की मौत हो चुकी है.

भिवंडी शहर में चारों ओर रहिवासी बस्तियों में कोरोना महामारी ने अपना पांव पसार दिया है. समूचा भिवंडी शहर  कोरोना का हॉटस्पॉट बन चुका है. शेख खालिद गुड्डू का आरोप है कि  मनपा स्वास्थ्य विभाग शहरवासियों की स्वास्थ्य सुरक्षा किए जाने में पूर्णतया नाकाम साबित हुआ है. शेख खालिद गुड्डू ने शहरवासियों की जीवन सुरक्षा की खातिर भिवंडी मनपा में अनुभवी वैद्यकीय अधिकारी नियुक्त किये जाने की मांग मुख्यमंत्री ठाकरे, स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे, मनपा नवनियुक्त आयुक्त डाक्टर पंकज आसिया से की है.