jail

नवी मुंबई. तुर्भे स्टोअर में रहने वाली एक 12 साल की नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी फरार हो गया था. जिसे तुर्भे एमआईडीसी पुलिस ने पुलिस के दस्ते ने महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले से गिरफ्तार किया है. कोर्ट ने इस आरोपी को पुलिस की हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

तुर्भे एमआईडीसी पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार तुर्भे स्टोअर स्थित केकेआर रोड के परिसर में रहने वाले विजय राठौड़ नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. इस आरोपी ने 4 अक्टूबर 2020 को अपने घर के सामने से जा रही एक 12 साल की लड़की को अगवा करके उसे अपने घर में ले गया था. जहां पर इस आरोपी ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया. पकड़े जाने के डर से यह आरोपी फरार हो गया था.

मोबाइल से चला लोकेशन का पता

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपनी पत्नी को मोबाइल पर अज्ञात मोबाइल नंबर से कॉल किया था. जिसके आधार पर उसके मोबाइल नंबर के लोकेशन का पता लगाया गया. परिमंडल-1 के पुलिस उपायुक्त सुरेश मेंगड़े, सहायक पुलिस आयुक्त भरत गाड़े व तुर्भे एमआईडीसी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सचिन राणे के मार्गदर्शन में पुलिस का एक दस्ता उस्मानाबाद भेजा गया था. जहां की लोहार तहसील के होली गांव से इस आरोपी को स्थानीय पुलिस व नागरिकों के सहयोग से गिरफ्तार किया गया.