सहायक आयुक्त सुनील मोरे निलंबित

  • ठाणे मनपा की फाइलें और कंप्यूटर सेट चोरी का मामला है दर्ज

ठाणे. ठाणे मनपा के दिवा प्रभाग समिति के तत्कालीन सहायक आयुक्त सुनील मोरे को शील-डायघर पुलिस द्वारा कंप्यूटर व दस्तावेज चोरी का मामला दर्ज करने के बाद बुधवार को निलंबित कर दिया गया है.  ठाणे मनपा के दिवा वार्ड समिति कार्यालय में डॉ. सुनील मोरे काम कर रहे थे.

उस समय मनपा द्वारा उनके कार्यालय में दो कंप्यूटर वितरित किए गए थे. यह कंप्यूटर सरकारी था इसलिए इसमें विभिन्न सरकारी कार्यों के महत्वपूर्ण दस्तावेज मौजूद थे. 17 अगस्त को जारी किए गए ट्रांसफर आदेश के बाद उन्हें मनपा के दूसरे विभाग में स्थानांतरित किया गया था.

ट्रांसफर होने के बाद मनपा सहायक आयुक्त सुनील मोरे ने अपने दोस्त के माध्यम से दिवा के मनपा कार्यालय से कंप्यूटर व विभिन्न दस्तावेज चुरा लिया था जिसका मामला भी शील डायघर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. बुधवार को उसी संदर्भ में निर्णय लेते हुए ठाणे मनपा आयुक्त डॉ. बिपिन शर्मा ने सहायक आयुक्त सुनील मोरे को निलबिंत कर  दिया है. उक्त जानकारी ठाणे मनपा उपायुक्त व  जनसंपर्क अधिकारी संदीप मालवी ने दी है.

कंप्यूटर में छुपा है राज

शील डायघर पुलिस इस जांच में लगी है कि आखिरकार सहायक आयुक्त ने कंप्यूटर क्यों चुराया. पुलिस के अनुसार सुनील मोरे मनपा प्रशासन व पुलिस से कुछ छुपा रहे हैं, जिसकी जानकारी कंप्यूटर में मौजूद है. वहीं पुलिस का यह भी कहना है कि कंप्यूटर मिलते ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.