22 साल की उम्र में 56 आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाला बदमाश गिरफ्तार

    कल्याण. 22 साल की उम्र में 56 वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश को खड़कपाड़ा पुलिस (Khadakpada Police) ने आखिरकार गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता प्राप्त की है। खास बात यह है कि जब भी कोई पुलिस (Police) की टीम ईरानी बस्ती में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जाती थी तो पुलिस के ऊपर ही यह लोग हमलाकर उन्हें जख्मी कर देते थे।

    कल्याण-डोंबिवली पुलिस परिमंडल-3 के पुलिस उपायुक्त विवेक पानसारे ने प्रेस वार्ता में पत्रकारों को बताया कि खड़कपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक पवार के मार्गदर्शन में एक टीम तैयार कर ईरानी बस्ती में छापा मारकर अब्दुला संजय ईरानी उर्फ सय्यद को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सय्यद की निशानदेही पर 1 लाख 75 हजार रूपए के आभूषण, चोरी की हुई 16 बाइक सहित धारदार हथियार भी बरामद किए है। सय्यद के ऊपर कल्याण, डोंबिवली, नवी मुंबई, ठाणे, मुंबई सहित महाराष्ट्र के कई पुलिस स्टेशनों में 56 मामले दर्ज है।

    पुलिस कर थी काफी दिनों से तलाश

    बताया जाता हैं कि खड़कपाड़ा पुलिस  बड़ी मशक्कत के बाद शातिर आरोपी सय्यद को गिरफ्तार कर पाई है। वसई पुलिस के ऊपर हमला करने के बाद से ही यह फरार बताया जा रहा था। जिसकी तलाश में खड़कपाड़ा पुलिस कर रही थी। बता दें कि वसई पुलिस पर किए गए हमले का मास्टर माइंड हैदर ईरानी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है जिसके ऊपर एक दो नहीं बल्कि 100 से भी अधिक आपराधिक मामला विभिन्न पुलिस स्टेशनों में दर्ज है।