बैटरी चोरी गिरोह पुलिस की गिरफ्त में, 3 गिरफ्तार

Loading

भिवंडी. गोदाम क्षेत्र अंजूर फाटा परिसर मे खड़ी टेंपो से बैटरी चोरी किए जाने का मामला पुलिस टीम ने कड़ी खोजबीन कर सुलझाने में सफलता हासिल की है. पुलिस उपायुक्त राज कुमार शिंदे के कड़े निर्देश पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मालोजी शिंदे के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने बैटरी चोरी में लिप्त 3  शातिर चोरों को एक टेंपो सहित 5 लाख 15 हजार 400 रुपए कीमत की चोरी गई बैटरी बरामद किए जाने में सफलता हासिल की है.

 गौरतलब है कि गोदाम क्षेत्र स्थित अंजुर फाटा में गोदाम के सामने खड़ी कई टेंपो में से अज्ञात चोरों द्वारा बैटरी चोरी किए जाने की शिकायत टेंपो चालकों द्वारा नारपोली पुलिस स्टेशन में की गई थी. उक्त मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए भिवंडी पुलिस उपायुक्त राजकुमार शिंदे और वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मालोजी शिंदे के मार्गदर्शन में नारपोली पुलिस ने रहनाल चरनीपाडा निवासी विकी गौतम गायकवाड़ (21) और उल्हासनगर के सिद्धार्थ नगर झोपडपट्टी निवासी अमोल श्रीमल ससाणे (21) को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी किया गया 5 लाख 15 हजार 400 रुपये कीमत के टेम्पों और बैटरी 3 दिन पूर्व ही बरामद किया था. 

फरार चोर को किया गिरफ्तार 

ततपश्चात बैटरी चोरी में शामिल एक चोर फरार चल रहा था.पुलिस ने कड़ी मेहनत से खोजबीन कर चोरी में लिप्त चरनीपाडा निवासी निलेश मछिन्द्र मोरे (25) को भी मराठा पंजाब होटल के पास से गिरफ्तार कर लिया है.