arrest

नवी मुंबई. दुबई में हो रहे टी-20 आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान सट्टेबाजी करने वाले एक बुकिस को नवी मुंबई पुलिस की मध्यवर्ती पुलिस की अपराध शाखा ने कोपरखैरने के सेक्टर- 8 से गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने 2 मोबाइल, टीवी सेट, नकदी और अन्य सामग्री को जब्त किया है. जिसकी कीमत 2 लाख 26 हजार 530 रुपए बताई गई है. 

गौरतलब है कि पुलिस कमिश्नर विपिन कुमार सिंह और सहायक पुलिस आयुक्त जय जाधव के मार्गदर्शन में नवी मुंबई पुलिस आयुक्तालय के तहत आने वाले क्षेत्रों में अवैध रूप से ऑनलाइन जुआ खेलने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है. कोपरखैरने के सेक्टर-8 में टी- 20 आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है. इसके बारे में पुलिस की मध्यवर्ती अपराध शाखा को गुप्त सूचना मिली थी.

पुष्टि करने के बाद पुलिस ने मारा छापा

कोपरखैरने के सेक्टर-8 में आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी होने की पुष्टि नवी मुंबई पुलिस की मध्यवर्ती पुलिस की अपराध शाखा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एनबी कोल्हटकर ने की थी. जिसके बाद उन्होंने अपने दस्ते ने कोपरखैरने के सेक्टर- 8 में छापा मारा. जहां से टी- 20 आईपीएल क्रिकेट पर सट्टा लगाने वाले विजय यशवंत खैरनार (39) नामक बुकिस को गिरफ्तार किया गया है. इस बुकिस से आगे की पूछताछ पुलिस कर रही है.