Beware of thugs, Mahavitaran appeals to customers
File Photo

Loading

उल्हासनगर. महावितरण (Mahavitaran) के क्षेत्रीय कार्यालय (Regional office) के पास शिकायतें आ रही हैं कि बिजली बिल कम करने के बहाने बिजली उपभोक्ताओं (Electricity consumers) को ठगा जा रहा है। ऐसे ठगों से सावधान रहने व विभाग से संबंधित किसी भी समस्या के समाधान के लिए महावितरण के अपने कार्यालय या वेबसाइट, मोबाइल ऐप जैसे डिजिटल मीडिया का उपयोग करने की अपील की गई है।

इस संदर्भ ने महावितरण के कल्याण मंडल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी विजय सिंग दूधभाते द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार शाहपुर तालुका के आसनगांव में पिछले सप्ताह एक व्यक्ति को पकड़ा गया है, जो एक ग्राहक को फंसाने की कोशिश कर रहा था। उस व्यक्ति को पुलिस को सौंप दिया गया।

शाहपुर पुलिस ने उप-कार्यकारी अभियंता अविनाश कटकवार की शिकायत पर अरुण कृष्ण शेलके (नारायणगांव,  शाहपुर निवासी) को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में उसके गुर्गों और धोखाधड़ी के मामले का खुलासा हो रहा है। इससे पहले नालासोपारा (प) उप-विभाजन में भी धोखाधड़ी के मामलों का पता चला था। बिजली बिल की शिकायतों के लिए महावितरण के कार्यालय के साथ-साथ वेबसाइट www.mahadiscom.in ग्राहकों के लिए मोबाइल ऐप उपलब्ध है। डिजिटल बिल भुगतान के लिए आधिकारिक बिल भुगतान केंद्र, वेबसाइट, मोबाइल एप पर शिकायत की जा सकती है। इन सुविधाओं के माध्यम से अपने बिलों का भुगतान करने व सतर्क रहने की अपील भी विभाग ने की है।