भिवंडी मनपा कर्मियों को मिलेगा 9 हजार बोनस: प्रतिभा पाटिल

भिवंडी. भिवंडी मनपा महापौर प्रतिभा विलास पाटिल ने दीपावली के अवसर पर मनपाकर्मियों को 9 हजार रुपए सानुग्रह अनुदान दिए जाने की घोषणा की है. उक्त मौके पर मनपा आयुक्त पंकज आशिया, अतिरिक्त आयुक्त ओमप्रकाश दिवटे, सभागृह नेता विलास पाटिल, मनपा उपायुक्त दीपक सावंत, मनपा विरोधी पक्ष नेता यशवंत टावरे, नगरसेवक विकास निकम, अशोक भोसले, मुख्य लेखा परीक्षक काशीनाथ तायडे, लेखा परीक्षक किरण तायडे सहित मनपा यूनियन के तमाम पदाधिकारी मौजूद थे.

गौरतलब हो कि मनपा मुख्यालय सभागार में मनपा महापौर प्रतिभा पाटिल की अध्यक्षता में मनपा यूनियन के साथ सानुग्रह अनुदान को लेकर हुई बैठक हुई. उक्त बैठक में महापौर प्रतिभा विलास पाटिल ने वैश्विक महामारी कोरोना संकटकाल में मनपा कर्मियों, आरोग्य कर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा जान हथेली पर लेकर किए गए कार्यों की जमकर तारीफ की.

महापौर प्रतिभा विलास पाटिल ने कहा कि मनपा प्रशासन द्वारा किए गए अहम कार्यों की बदौलत मनपा कर्मियों के सहयोग से भिवंडी में कोरोना वायरस प्रसार पर आंशिक तौर पर नियंत्रण हो गया है और कोरोना से मौत नहीं हो रही है जो बेहद खुशी की बात है. मनपा महापौर प्रतिभा विलास पाटिल ने मनपा कर्मियों को 9 हजार सानुग्रह अनुदान दीपावली पर्व के पूर्व ही दिए जाने की घोषणा की है. महापौर पाटिल की घोषणा का तमाम यूनियन पदाधिकारियों ने स्वागत करते हुए खुशी व्यक्त किया है.