भाजपा का बिजली बिल जलाओ आंदोलन कल

भिवंडी. वैश्विक महामारी कोरोना काल में बिजली बिल में छूट देने के मुद्दे पर महाविकास आघाडी सरकार के मुकर जाने को राज्य के बिजली ग्राहकों के पीठ में छुरा घोंपना बताते हुए भिवंडी शहर भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष शेट्टी ने कल सुबह आनंद दिघे चौक पर भिवंडी भाजपा द्वारा “बिजली बिल होली जलाओ” आंदोलन करने की घोषणा की है.

गौरतलब हो कि लॉकडाउन कार्यकाल में  महाविकास आघाडी सरकार ने कोरोना रोग संकट से लगाए लाकडाउन कार्यकाल में भेजे गए मनमानी बिजली बिल के मामले में नागरिकों को बिजली बिल में सहूलियत देने का आश्वासन दिया था, लेकिन दीपावली त्यौहार के बाद महाविकास आघाडी सरकार के ऊर्जा मंत्री नितिन राऊत ने नागरिकों को बढ़े बिजली बिल में सहूलियत देने से इनकार करते हुए पूरा बिजली बिल भरने का फरमान जारी किया है.

कनेक्शन को डिस्कनेक्ट करने में तेजी 

ऊर्जा मंत्री की इस घोषणा के बाद महावितरण और राज्य में बिजली आपूर्ति का ठेका लेने वाली कंपनियां बिजली बिल को वसूलने के लिए ग्राहकों के कनेक्शन को डिस्कनेक्ट करने में तेजी लाई है. जिसका विरोध करने के लिए भाजपा की तरफ से सोमवार को राज्यव्यापी बिजली बिल होली आंदोलन करने की घोषणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटील विरोधी पक्ष नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने की है. राज्य भर में भाजपा कार्यालय पर पत्रकार परिषद का आयोजन किया जा रहा है. प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेताओं के आदेश पर भिवंडी शहर जिला भाजपा कार्यालय पर अध्यक्ष संतोष शेट्टी की अध्यक्षता में पत्रकार परिषद का आयोजन किया गया. पत्रकार परिषद में महासचिव रवि सावंत, उपाध्यक्ष जियालाल गुप्ता, प्रवक्ता प्रीतेश ठक्कर ,महिला शहर अध्यक्ष ममता परमाणी, दक्षिण भारतीय मोर्चा अध्यक्ष मोहन कोंडा, उ भा मोर्चा अध्यक्ष एड प्रवीण मिश्रा, कार्यालय प्रमुख नंदन गुप्ता आदि उपस्थित थे.

आघाडी सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त

पत्रकार परिषद में भिवंडी शहर भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष शेट्टी ने कहा कि महाविकास आघाडी सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है. सरकार बिजली कंपनियों से आर्थिक साठगांठ कर राज्य की जनता के साथ धोखा करते हुए उसके पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है.शिवसेना- राकांपा और कांग्रेस की सरकार धोखेबाज सरकार है और जनता के साथ विश्वासघात करती है, ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है.प्रदेश ऊर्जा मंत्री नितिन रावत द्वारा नागरिकों को बिजली बिल में सहूलियत देने के मुद्दे पर यू-टर्न लेने का भाजपा कड़ा विरोध करती है. जिसके लिए भाजपा की तरफ से राज्यव्यापी बिजली बिल होली जलाओ आंदोलन किया जा रहा है. भिवंडी शहर में भी 23 नवंबर सोमवार को सुबह आनंद दिघे चौक पर बिजली बिल होली जलाओ आंदोलन किया जाएगा जिसमें नागरिकों से कोरोना रोग सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए बड़ी संख्या में शामिल होने की अपील है.