BJP corporator filed a case of assault, know what is the matter

    भिवंडी. अंजुर फाटा क्षेत्र स्थित रहिवासी सोसाइटी महावीर रेसीडेंसी (Mahavir Residency) प्रांगड में निर्मित भव्य जैन मंदिर (Jain Temple) को तोड़े जाने के प्रयास में जुटे क्षेत्रीय निवासी विनेश गुढका की पिटाई करना भाजपा वरिष्ठ नगरसेवक नीलेश चौधरी (Corporator Nilesh Choudhary) को भारी पड़ गया है। शिकायतकर्ता की शिकायत पर नारपोली पुलिस ने भाजपा नगरसेवक के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। उक्त घटना की शहर में चर्चा फैली है।

    मिली जानकारी के अनुसार, अंजुर फाटा स्थित रहिवासी क्षेत्र महावीर रेसीडेंसी प्रांगड़ में जैन धर्मालंबियों द्वारा एकजुट होकर जैन मंदिर का निर्माण किया गया है। जानकारी के अनुसार, जैन मंदिर निर्माण को अवैध करार देते हुए क्षेत्रीय निवासी विनेश गुढका द्वारा हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी। हाईकोर्ट ने कागजी तहकीकात के उपरांत जैन मंदिर निर्माण को अवैध करार देते हुए तोडू कार्यवाही किए जाने का आदेश मनपा प्रशासन को दिया है। मनपा प्रशासन के आदेश पर मनपा कर्मी जब दीवाल की बाउंड्री तोड़ने में जुटे थे तो भाजपा क्षेत्रीय नगरसेवक निलेश चौधरी ने मौके पर पहुंचकर तोडू कार्यवाही को रोक दिया और वहीं मौजूद शिकायतकर्ता विनेश गुढका की सहयोगियों के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी। शिकायतकर्ता की शिकायत पर नारपोली पुलिस ने नगरसेवक चौधरी सहित सहयोगियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। 

    आदेश का अनुपालन किया जाएगा: मनपा प्रशासन

    तोड़क कार्यवाही मुद्दे पर मनपा प्रशासन का कहना है कि अवैध निर्माण की तोड़क कार्यवाही के लिए हाईकोर्ट से आदेश है। आदेश का अनुपालन किया जाएगा। उक्त संदर्भ में भाजपा वरिष्ठ नगरसेवक निलेश चौधरी का कहना है कि जैन मंदिर जैन समुदाय की धार्मिक आस्था का प्रतीक है। शिकायतकर्ता ने कोर्ट को वस्तु स्थिति से गुमराह कर तोड़क कार्रवाई का आदेश प्राप्त किया है।जैन समुदाय की आस्था के प्रतीक जैन मंदिर को कदापि तोड़ने नहीं दिया जाएगा।