BJP corporator Manoj Rai arrested

Loading

कल्याण. जमीन के विवाद (Land dispute) में मारपीट और पुलिस स्टेशन में पुलिस से भिड़ने के एक मामले में भाजपा नगरसेवक रहे मनोज राय (Manoj Rai) को पुलिस ने गिरफ्तार कर कल्याण कोर्ट (Klayan court) में पेश किया, जहां से 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है आगे की तहकीकात कोलसेवाड़ी पुलिस (Kolsevadi Police) कर रही है। इस घटना से कल्याण भाजपा (Kalyan BJP)  में खलबली मच गई हैं, वहीं कुछ लोग इस मामले को सत्ताधारी शिवसेना और विपक्ष भाजपा में चल रही राजनीतिक रस्साकशी बता रहे हैं।  

कल्याण पूर्व में एक जमीन की जगह को लेकर मालिक व नगरसेवक मनोज राय में बिवाद चल रहा था, इस मामले में  उक्त जमीन खरीदने की बात कह भूखंड पर दावा करते हुए  नगरसेवक मनोज राय ने न्यायालय में स्थगन आदेश मिलने पर उक्त जमीन पर अपने नाम का बोर्ड लगा दिया था। इस फलक लगाने को लेकर उनके अंगरक्षक की जमीन मालिक के रिश्तेदारों से मारपीट हो गई थी।

इसके बाद नगरसेवक राय के खिलाफ गजानन म्हात्रे और उसके साथियों ने मारपीट का मामला दर्ज कराया था, जबकि मनोज राय की तरफ से शिकायत पर गजानन महात्रे एवं उसके साथियों  अन्य के खिलाफ एनसी के तहत मामला दर्ज हुआ था, इस मामले में 15 अगस्त 2020 को यह केस दर्ज हुआ था, जबसे पुलिस ने मनोज राय को फरार घोषित कर रखा था और मनोज राय की हाईकोर्ट से भी अग्रिम जमानत रद्द हो चुकी थी। पुलिस ने भी पुलिस स्टेशन में हंगामा करने और कोविड नियमों का उलंघन करने का राय पर मामला दर्ज किया था।