car catch fire
जलती कार की तस्वीर

    Loading

    कल्याण. सांसद कपिल पाटिल (MP Kapil Patil) के काफिले में शामिल एक कार (Car) में अचानक आग (Fire) लग जाने की घटना प्रकाश में आई हैं। सांसद के काफिले की कार में लगी अचानक से अफरा-तफरी मच गई। हालांकि गनीमत यह रही कि इस आगजनी में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन कार पूरी तरह जलकर खाक हो गयी।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, भाजपा सांसद कपिल पाटिल शहाड़ के पाटीदार हाल में एक समारोह में शामिल होने के लिए आए थे और उनके काफिले में शामिल एक स्कार्पियो कार को पाटीदार भवन के बगल में रोड पर पार्क की गई थी। दोपहर को अचानक कार में आग लग गई। जिसके कारण गाड़ी जलकर खाक हो गई। बताया जाता है कि कार्यक्रम में मौजूद कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग के जवान भी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग बुझाने में सफल हुए। प्राथमिक आकलन में फायर कर्मियों ने वायर शार्ट होने की वजह से आग लगने की वजह बताई है। 

    पुलिस कर रही मामले की जांच

    स्थानीय पुलिस आग लगने की वजह पता कर रही है कि आखिकार खड़ी स्कार्पियो गाड़ी में आग लगी कैसे? इस घटना के बाद खबर यह फैल गई कि सांसद कपिल पाटील  की कार में आग लगी हैं मगर जब सांसद कपिल पाटिल से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि मेरी कार नहीं थी हमारे साथ में थी। वहां खड़ी थी तभी अचानक आग लग गई थी।