KDMC क्षेत्र 8 दिनों में परिस्थिति को नहीं सुधार तो भाजपा करेगी आंदोलन: दरेकर

कल्याण. कल्याण डोंबिवली क्षेत्र में कोरोना के तेजी से बढ़ने और मरीजों को को समय पर उपचार उपलब्ध नहीं होने से बिगड़ती जा रही परिस्थिति को 8 दिनों में नहीं सुधारा गया तो भाजपा आंदोलन करेगी, ऐसी चेतावनी विधान परिषद के विरोधी पक्षनेता प्रवीन दरेकर ने मंगलवार को कल्याण डोंबिवली का दौरा कर कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव और मरीजों के उपचार का जायजा लेने के बाद मनपा प्रशासन को दी है. इस अवसर पा मनपा आयुक्त से किये जा रहे उपाय योजना की जानकारी ली और डोंबिवली स्थित मनपा के शास्त्रीनगर कोविड अस्पताल का दौरा किया.

विधान परिषद में विरोधी पक्ष नेता प्रवीण दरेकर ने कहा कि राज्य में  शिवसेना कि सत्ता है, ठाणे जिला में शिवसेना के पालकमंत्री है. कल्याण में  शिवसेना के सांसद हैं विधायक हैं, मनपा में शिवसेना की सत्ता है, इतना सबकुछ होने के बाद भी केबल  राजकीय इच्छाशक्ति औऱ समन्वय का अभाव है. दरेकर ने कहा कि आज कल्याण डोंबिवली में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. सत्ताधारी शिवसेना पर जोरदार हमला करते हुए दरेकर ने कहा कि अगर आगामी 8 दिनों में कल्याण डोंबिवली में परिस्थिति नही सुधरी तो भाजपा की तरफ से उग्र आंदोलन किया जाएगा ऐसी चेतावनी प्रवीण दरेकर ने दी है. 

इस अवसर पर कल्याण पूर्व के  विधायक गणपत गायकवाड, पूर्व विधायक तथा भाजपा के प्रदेश महासचिव  नरेंद्र पवार, जिला अध्यक्ष शशीकांत कांबळे,  पूर्व उपमहापौर मोरेश्वर भोईर, गटनेता शैलेश धात्रक, नगरसेवक दया गायकवाड, भाजपा शहरअध्यक्ष प्रेमनाथ म्हात्रे आदि भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे.