उल्हासनगर के भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर लोनावला में शुरू

  • 200 पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं ने दर्ज की उपस्थिति

Loading

उल्हासनगर. वर्तमान समय में भाजपा पार्टी के राज्य स्तर पर संगठनात्मक प्रशिक्षण शिविर शुरू है. उल्हासनगर के भाजपाइयों के लिए लोनावला के कुमार रिसोर्ट में दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है. प्राकृतिक सुंदरता से परिपूर्ण व मुंबई से करीब मशहूर पर्यटन स्थल लोनावला में मंगलवार को पहले दिन के शिविर में तकरीबन 200 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

इस संदर्भ में उल्हासनगर जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी मनोज लासी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी उल्हासनगर जिला कमेटी के इस दो दिवसीय मंडल प्रशिक्षण वर्ग की शुरुआत लोनावला में हुई. महाराष्ट्र भाजपा के सोशल मीडिया अध्यक्ष एवं प्रखर वक्ता केशव उपाध्याय ने शिविर में शामिल हुए पार्टी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया.

मनोज लासी ने बताया कि उल्हासनगर के भाजपा विधायक कुमार आयलानी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य महेश सुखरमानी, जिला अध्यक्ष जमनु पुरसवानी, मनोहर खेमचंदानी सहित भाजपा के विविध प्रकोष्ठों से जुड़े पार्टी कार्यकर्ता इसमें शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि हर 3 साल में होने वाले मंडल स्तरीय वर्ग शिविर में बहुत सारे अलग-अलग विषय पर जिला, राज्य के जानकार वक्ताओं द्वारा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया जाता हैं जो कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को भारतीय जनता पार्टी, केंद्र, राज्य, जनसंघ आदि की जानकारी देते हैं.