सड़कों और फ्लाई ओवर पर पड़े गड्ढों को लेकर भाजपा का जनांदोलन

ठाणे. ठाणे शहर की विभिन्न सड़कों और फ्लाई ओवर पर हुए गड्ढों के चलते पिछले कुछ दिनों में दुर्घटना का शिकार हुए कई लोगों ने अपनी जान गवां दी. शहर की सड़कों पर हुए गड्ढों की तरफ मनपा प्रशासन का ध्यान खींचने हेतु भाजपा की तरफ से शहर के घोड़बंदर रोड के वाघबील नाका पर जन आंदोलन किया गया. इस दौरान भाजपा ने गड्ढों की जल्द मरम्मत की मांग की है. यदि शहर की सड़कों पर हुए गड्ढों की मरम्मत कर शहर को शीघ्र गड्ढा मुक्त नहीं किया गया तो भाजपा की तरफ से चक्का जाम करने की चेतावनी दी गयी है.

आपको बतादें कि पिछले दिनों वाघबील नाका स्थित फ्लायओवर से कागज के पुट्ठों से भरा ट्रक गुजर रहा था. सड़क पर हुए गड्ढे के चलते ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक में रखा सामान नीचे से गुजर रही कार पर गिर गया था. परिणामस्वरूप कार की छत पूरी तरह से तहस नहस हो गयी थी और कार के भीतर बैठे तीन लोग जख्मी हुए थे. विचित्र दुर्घटना में गंभीर जख्मी एक की मौत हो गयी थी.

शहर भाजपा अध्यक्ष, विधायक निरंजन डावखरे तथा विधायक संजय केलकर के नेतृत्व में हुए आंदोलन में मनपा में भाजपा गटनेता संजय वाघुले, प्रदेश सचिव संदीप लेले, नगरसेविका अर्चना किरण मनेरा, मनोहर डुंबरे, किरण चौधरी, कविता पाटिल, महासचिव हेमंत म्हात्रे, ठाणे भाजपा सचिव गौरव सिंह, सहित नगरसेवक, नगरसेविका, पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे. इस दौरान भाजपा की तरफ से गड्ढे में प्रतीकात्मक रूप में पौधा लगाया गया.

विधायक केलकर ने आश्चर्य जताते हुए कहा है कि पिछले 25 सालों से ठाणे मनपा में शिवसेना सत्तासीन है तथा एमएमआरडीए, एमएसआरडीसी जैसे विभाग जिले के पालकमंत्री एकनाथ शिंदे के पास होने के बावजूद शहर की सड़कें अभी तक गड्ढामुक्त नहीं हो पायी हैं. वहीं भाजपा अध्यक्ष निरंजन डावखरे ने कहा कि गड्ढों से आम लोगों की सड़क हादसे के चलते मौत हो रही है. ऐसे में भी यदि सरकार की नींद नहीं खुलती तो ऐसी सर्कार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है.