पूर्व विधायक संदिप नाईक के जन्मदिन के उपलक्ष्य में रक्तदान

Loading

नवी मुंबई. भाजपा के युवा नेता और पूर्व विधायक संदिप नाईक के जन्मदिन के उपलक्ष्य में कोपरखेरणे के रा.फ.नाईक स्कूल में आयोजित रक्तदान शिविर में सैकड़ों नागरिकों ने रक्तदान किया. पूर्व नगरसेवक लीलाधर नाईक और युवा नेता स्वप्निल नाईक ने टाटा मेमोरियल हास्पिटल परेल की मदद से इस ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया था. 

इस अवसर पर श्रमिक शिक्षण मंडल के सचिव सुरेशदादा नाईक ने भाजपा नेता संदिप नाईक को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्हें समाज और जनता का सेवानिष्ठ नेता बताया और कैंसर पीड़ितों के लिए रक्तदान शिविर के आयोजन के लिए पूर्व नगरसेवक लीलाधर नाईकऔर युवानेता स्पप्निल नाईक के प्रयासों की भी सराहना की.

शिविर में इनकी रही उपस्थिति

 गौरतलब है कि इस शिविर में पूर्व नगरसेविका वैशालीताई नाईक, टाटा हास्पिटल की डॉ. नीलम, डॉ. केतन कटारिया, राफ नाईक महाविद्यालय एवं स्कूल के प्रताप महाडिक और सुधीर थले खास तौर पर मौजूद थे. यहां डाक्टरों और रक्तदाताओं ने भी शिविर के आयोजकों की प्रशंसा की और कोरोना काल में अपने नेता के नाम पर आयोजित इस सामाजिक उपक्रम को सच्ची सौगात बताया.

नेरुल में कांग्रेस नेता संतोष शेट्टी का रक्तदान शिविर

उधर, नेरुल में कोरोना मरीजों की मदद के लिए रक्तदान शिविर लगाया गया जिसमें सैकड़ों नागरिकों ने रक्तदान किया. इसका आयोजन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संतोष शेट्टी एवं नगरसेविका मीरा पाटिल द्वारा कच्छ युवक संघ के सहयोग से किया गया था. कांग्रेस नेता संतोष शेट्टी ने कहा कि आज कोरोना के चलते रक्त की भारी कमी देखने को मिल रही है ऐसे में महाविकास आघाड़ी सरकार ने रक्तदान का आवाहन किया है ताकि रक्त की कमी से लोगों की जान न जाने पाए. और इसी मकसद को पूरा करने हमने यहां रक्तदान शिविर लगाया. वहीं नगरसेविका मीरा पाटिल ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रक्तदान शिविर को कोरोना मरीजों के लिए बड़ी राहत बताया.कांग्रेस नगरसेविका ने कहा कि हम नागरिकों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता फैला रहे हैं और जरूरतमंदों को मदद करने के लिए भी प्रयत्नशील है. वहीं कच्छ युवक संघ के पदाधिकारी ने भी आयोजन की सराहना की.