Murder
File Photo

Loading

  • नौकरों के सामने डांटने से हो रहा था अपमानित  

ठाणे. बड़े भाई द्वारा नौकरों के सामने डांटने से परेशान और अपमानित होने के चलते छोटे भाई ने नौकरों के साथ मिलकर अपने सगे बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया. पोस्टमार्टम में हुए हत्या के खुलासे के बाद ठाणे शहर की कोपरी पुलिस ने छोटे भाई और 2 नौकरों को गिरफ्तार किया है.

  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 48 वर्षीय महेश तथा अनिल चावला की शहर के कोपरी परिसर में रतन सुपर मार्केट डिपार्टमेंटल स्टोर है. अनिल चावला उसी स्टोर के उपरी मंजिल पर रहता था और महेश थोड़ा दूर रहता था. स्टोर में दस-बारह नौकर काम करते हैं. महेश अक्सर नौकरों के सामने छोटे भाई अनिल को डॉटता था. अपनी बेइज्जती होने के चलते अनिल हमेशा परेशान रहता था. व्यवसाय में बराबर का भागीदार होने के बावजूद अनिल, महेश की उक्त हरकत से परेशान रहता था. हमेशा की तरह विगत सप्ताह की शुक्रवार महेश अनिल के घर गया था. उसी समय दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी. गुस्साए अनिल ने घर में रखे लोहे के स्टूल से बड़े भाई के सिर पर जोरों से दे मारा. घटना में महेश का सिर फट गया. एम्बुलेंस से महेश को बेहोशी अवस्था में निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी. 

2 नौकर भी हुए गिरफ्तार

 अनिल ने डॉक्टरों को बताया था कि महेश घर में फिसल जमीन पर गिर गया था जिससे उसे गंभीर चोट लगी थी. पीआई दत्ता गावड़े ने बताया की दूसरी तरफ अनिल ने 2 नौकरों की मदद से घर में फैले खून को साफ करा दिया था और स्टूल को छिपा हादसे को आकस्मिक घटना का रूप दे दिया था, लेकिन पोस्टमार्टम में महेश के सिर पर किसी चीज से जोरो से वार किये जाने की बात का खुलासा हुआ. इसके बाद कोपरी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और हत्यारे भाई अनिल चावला (31) और हत्या के बाद सबूतों को मिटाने में उसकी मदद करने वाले नौकरों शोभित उर्फ़ पिचकू सिंह (19) तथा अभय अग्निहोत्री (20) को गिरफ्तार किया. सभी को पुलिस हिरासत में रखा गया है.