Murder

    उल्हासनगर. घर के बंटवारे को लेकर दो सगे भाइयों में आए दिन होने वाली कहासुनी ने बड़ा रूप ले लिया, छोटे भाई ने अपने सगे बड़ी भाई की लोहे की रॉड से मार-मार कर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस (Police) ने भाई को मौत के घाट उतारने वाले संतोष कदम को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। घटना स्थानीय उल्हासनगर कैम्प क्रमांक-1 परिसर की है। मृतक का नाम विठ्ठल कदम है।  

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कैम्प क्रमांक-1 के पास भीमनगर में अपने छोटे बेटे संतोष के साथ  जनाबाई कदम नामक महिला रहती है। संतोष अपनी मां से घर के बंटवारे को लेकर लड़ता झगड़ता रहता था। वह मां को गालियां भी बकता था व कभी वह जन्म देनी वाली मां पर हाथ भी उठाता था। हाल ही में संतोष ने इसी बात को लेकर शराब के नशे में अपनी मां की पिटाई कर दी। जब इसकी जानकारी बड़े बेटे विठ्ठल को लगी तो वह कल्याण से अपनी मां के पास आया व छोटे भाई को समझाने की कोशिश की। 

    बात बढ़ने पर विठ्ठल ने संतोष को गाली देते हुए एक दो तमाचे मार दिए थे। उसी का बदला संतोष ने बुधवार की देर रात अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। 24 मई की रात स्थानीय कैम्प क्रमांक-5 में अनिल आहूजा नामक युवक की हत्या मात्र 20 रुपए की लिए कर दी गई थी। दोनों घटना के आरोपी को पकड़ने में पुलिस को हाल ही सफलता मिल गई है।