भिवंडी के समाज कल्याण केंद्र पर बनाएं कोविड सेंटर

Loading

भिवंडी एमआईएम जिलाध्यक्ष खालिद गुड्डू ने की मांग

भिवंडी. भिवंडी शहर में कोरोना महामारी के दौरान आरोग्य विभाग शहर को बचाने के लिए कारगर कोशिश कर रहा है. शहर में कई मोहल्ला क्लीनिक और स्कूलों को कोविड अस्पतालों में परिवर्तित किया जा रहा है परंतु धामनकर नाका के अजमेर नगर, शमा नगर, सोमा नगर, माधव नगर, आमीना कम्पाउंड, विट्ठल नगर आदि क्षेत्रों के करीब कोई भी कोविड अस्पताल न होने से लोग परेशान हैं. उक्त मुद्दे पर गंभीर चिंता जताते हुए भिवंडी एमआईएम जिलाध्यक्ष खालिद गुड्डू ने मनपा आयुक्त पंकज आशिया का ध्यान इस क्षेत्र में स्थित मनपा की संपत्ति पर आकर्षित कराते हुए कोविड-19 अस्पताल बनाने की मांग की है.

गौरतलब हो कि एमआईएम जिलाध्यक्ष खालिद गुड्डू ने दिए गए पत्र में मनपा आयुक्त पंकज आशिया को बताया है कि धामनकर नाका स्थित सर्वे नंबर 400, 4002, 4007 की जगह पर मनपा की तरफ से 6 मंजिला इमारत बनाने का प्लान पास हुआ है, जिसके लिए सनशाइन डेवलपर्स द्वारा उक्त इमारत में 410 चौरस मीटर का समाज कल्याण केंद्र बनाकर जनता के हित के लिए दिए जाने का करारनामा मनपा से किये जाने के बावजूद 3 साल बीत जाने के उपरांत भी 90% जगह बनाकर बिल्डर इसे अपने आर्थिक लाभ के लिए उपयोग कर रहा है.

शॉपिंग मॉल और दुकानों का अलामेंट किया जा चुका है परंतु जनता के लिए समाज कल्याण केंद्र अभी तक नहीं खोला गया है, जबकि निकट के गरीब और मध्यम वर्ग को कोरोना महामारी में निकट अस्पताल की सख्त जरूरत है. एमआईएम अध्यक्ष खालिद गुड्डू ने मनपा आयुक्त से मांग की है कि उक्त बिल्डर्स मनपा के सर्वे डिपार्टमेंट से मिलीभगत करके इस समाज कल्याण केंद्र को भी अपने कब्जे में लेकर निजी लाभ में उपयोग कर रहा है. खालिद गुड्डू ने मांग की है कि सर्वे नंबर 4001, 4002, 4007 पर स्थित 410 चौरस मीटर का समाज कल्याण केंद्र को तुरंत कोविड अस्पताल में परिवर्तित किया जाए.