Car crashed into kabaddi players, 2 players death

    पुणे. कबड्डी प्रतियोगिता (Kabaddi Competition) के लिए निकली इंदापुर तालुका (Indapur Taluka) के खिलाड़ियों (Players) से भरी तवेरा (Tavera) गाड़ी के कंटेनर से भिड़ जाने के कारण हुई दुर्घटना में दो खिलाड़ी की मौके पर ही मौत (Death) हो गई, वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। विजापुर रोड पर यह घटना हुई। घायल लोगों को बीजापुर के बंजारा हॉस्पिटल में ले जाया गया। घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

    इस हादसे में महादेव आवटे और सोहेल सय्यद की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें से महादेव आवटे दो बार राष्ट्रीय चैंपियन बना था। वह कबड्डी खिलाड़ियो को ट्रेनिंग देता था। पुलिस में शामिल होना उसका सपना था जो इस दर्दनाक हादसे के चलते अधूरा ही रह गया। उसके जैसे खिलाड़ी की इस तरह से मौत के कारण जहां उसके परिवार में शोक की लहर है, वहीं खेल क्षेत्र में भी दुख जताया जा रहा है। 

    7 खिलाड़ी घायल, 2 की हालत गंभीर  

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कलंब स्थित महाराणा कबड्डी संघ पूरे राज्य में प्रसिद्ध है। इसकी टीम कर्नाटक के विजापुर के पास बेडगी में होनेवाले राजस्तरीय प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए निकला था। इसके बाद पौने सात बजे के आसपास विजापुर रोड पर कंटेनर से तवेरा गाड़ी के भिड़ जाने के कारण भीषण हादसा हुआ। इसमें 9 लोग घायल हो गए, जिसमें से महादेव आवटे और सोहेल सय्यद ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं बाकी के 7 खिलाड़ी घायल हैं और उनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।