Policeman hit couple with vehicle, case registered

  • 3 लाख 68 हजार 435 रुपये की बिजली चोरी का मामला उजागर

Loading

भिवंडी. लाकडाउन के उपरांत टोरेंट पावर कंपनी बिजली चोरी पर अंकुश लगाने में जुट गई है. टोरेंट की विजिलेंस टीम ने 2 जगहों पर छापेमारी कर 3 लाख 68 हजार 435 रुपये की बिजली चोरी मामले का खुलासा कर बिजली चोरी में लिप्त 2 लोगों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में बिजली चोरी का मामला दर्ज कराया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिजली चोरी की प्रथम घटना के तहत रेतीबंदर काल्हेर गांव निवासी रामनारायण पाटिल ने बिगत 7 जनवरी 20 से 7 अक्टूबर के दरम्यान मीटर के इनकमिंग केबल में 2 काले तार जोड़कर 11634 यूनिट बिजली चोरी की है. टोरेंट पावर ने 2 लाख 34 हजार 17 रुपये की बिजली चोरी होने का मामला नारपोली पुलिस स्टेशन में दाखिल किया है.

बिजली चोरी की दूसरी घटना में शिवनगर कामतघर गांव निवासी कालीदास कुंडलिक पवार ने जनवरी 20 से 13 अक्टूबर के दौरान बिजली मीटर से छेड़छाड़ कर 7298 यूनिट बिजली चोरी कर लगभग 1 लाख 34 हजार 418 रुपये की बिजली चोरी की है. टोरेंट पावर नें बिजली चोरी में लिप्त रामनारायण पाटिल एवम कालीदास पवार पर बिजली चोरी का आपराधिक मामला सम्बंधित पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया है. टोरेंट पावर की विजिलेंस टीम नें बिजली चोरों पर कड़क कार्यवाही किए जाने के संकेत दिए हैं.