Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    कल्याण. सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में डोंबिवली पुलिस (Dombivali Police) ने भवन निर्माता (Builder) सहित कई लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं औऱ आगे की कार्रवाई में जुट गई है।  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, डोंबिवली पूर्व दत्तनगर चौक (Datanagar Chowk) के पास प्रफुल गोरे नामक एक भवन निर्माता सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण कर रहा था।

    यह खबर जैसे ही प्रभाग क्षेत्र अधिकारी संदीप रोकड़े को मालूम पड़ा, उन्होंने डोंबिवली पुलिस की सहायता से उसे ध्वस्त करने के लिए अपने टीम के साथ पहुंचे, लेकिन स्थानीय लोग ने अवैध निर्माण को तोड़ने का विरोध करने लगे। अधिक संख्या में लोग जमा होकर जेसीबी, ब्रेकर को आगे बढ़ने नहीं  दे रहे थे यहां तक की तोड़ने के लिए गए 3 ब्रेकरों के टायर का हवा तक निकाल दिया, लेकिन पुलिस की सक्रियता के चलते उक्त अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया  गया। 

    उसके बाद  सरकारी कार्य में  बाधा डालने के आरोप में संदीप  रोकड़े की शिकायत पर डोंबिवली रामनगर पुलिस द्वारा भवन निर्माता प्रफुल गोरे,पंकज राजगोर,संजय तिवारी,दमयंती बोरा,कमलेश शिंदे सहित 7 से 8 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर  लिया  गया है। आगे की जांच पड़ताल की जा रही हैं।