सोशल डिस्टेंनसिंग के साथ मना मुंब्रा में स्वतंत्रता दिवस

Loading

मुंब्रा . मुंब्रा और आसपास के इलाकों में स्वतंत्रता दिवस पर्व सोशल डिस्टेंनसिंग का पालन करते हुए उत्साह के साथ मनाया गया. राष्टीय पर्व के अवसर पर राजनितिक दलों और सामाजिक संस्थाओं की तरफ से आयोजित ध्वजारोहण कार्यकमों में आपसी एकता और सौहार्द  की अनूठी मिशाल देखने को मिली. सभी धर्म के लोगों ने एक साथ मिलकर देश की एकता और अखंडता को बढ़ाने वाले नारों से अमन और भाईचारे का संदेश दिया.

मुंब्रा थाने में आयोजित समारोह में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर कड के हाथों ध्वजारोहण किया गया .इस दौरान  अधिकारी पुलिस कर्मचारी व शहर के स्थानीय नागरिक मौजूद रहे.कौसा स्थित एनसीपी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुंब्रा कलवा विधानसभा एनसीपी अध्यक्ष और मनपा परिवहन समिती के सदस्य शमीम खान के हाथों ध्वज फहराया गया. जिसके दौरान पदाधिकारी कार्यकर्ता और नागरिक मौजूद रहे. खान ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते कम लोगों को आमंत्रित किया गया था ,इसके बावजूद तमाम लोग शामिल हुए. इसी तरह आनंद  कोलीवाड़ा स्थित जनसम्पर्क कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में नगरसेवक राजन किने के हाथों ध्वजारोहण हुआ. 

शिवसेना शाखा पर ध्वजारोहण किया गया. उत्तरशिव भन्डारली स्थित सह्याद्री फाउन्डेशन कार्यालय में संस्था के अध्यक्ष सदरुद्दीन खान के  हाथों ध्वजारोहण हुआ. जिसके दौरान संस्था पदाधिकारी मौलाना रफीक अजमल, ए के मदनी, आदि समेत परिसर के व्यापारी और ग्रामीण भी मौजूद रहे.  मौलाना अबुल कलाम आजाद स्टेडियम में बनाये गए कोरोना केयर सेंटर में डॉ मुमताज शाह की मौजूदगी में स्वतंत्रता दिवस उत्साह के साथ मनाया गया. इसी तरह से अन्य ठिकानों पर भी सामाजिक संस्थाओं और राजनीतिक दलों द्वारा यह पर्व मनाया गया.