5 years in jail for sexual abuse convicts
File Photo

नवी मुंबई. वाशी पुलिस स्टेशन की अपराध शाखा के दस्ते ने एक रिकॉर्ड वाले चेन स्नैचर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है, जिसके पास से पुलिस ने सोने की 2 चेन बरामद किया है.जिसकी कीमत 50 हजार रुपए बताई गई है.आरोपी को कोर्ट ने 26 नवंबर तक पुलिस की हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

नवी मुंबई पुलिस के परिमंडल-1 के पुलिस उपायुक्त सुरेश मेंगड़े के अनुसार चेन स्नैचिंग के मामले में शरद गोपाल तांबे (21) नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.जिसके खिलाफ वाशी पुलिस स्टेशन में चेन स्नैचिंग की 2 घटनाएं दर्ज थी. मूलत: महाराष्ट्र के जालना जिले का रहने वाला तांबे नवी मुंबई की खांदा कॉलोनी में रहता था.यह आरोपी साल 2019 से चेन स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देने में सक्रिय था.

पुलिस ने खंगाले 70 सीसीटीवी

पुलिस उपायुक्त मेंगड़े के मुताबिक चेन स्नैचिंग के अनडिडेक्टेड़ मामलों की छानबीन करने के लिए पुलिस आयुक्त बिपीनकुमार सिंह ने सभी पुलिस स्टेशनों को निर्देश दिया था.जिसपर अमल करते हुए वाशी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजीव धुमाल के मार्गदर्शन में वाशी पुलिस स्टेशन की अपराध शाखा के दस्ते ने 70 सीसीटीवी के फुटेज को खंगालने का काम किया.इस दौरान अत्याधुनिक तकनीकि व खबरी से मिली जानकारी के आधार पर तांबे को जाल बिछाकर गिरफ्तार किया गया है.इस आरोपी ने चेन स्नैचिंग की और कितनी घटनाओं को अंजाम दिया है.इसके बारे में पूछताछ जारी है.