Commissioner's meeting on vaccination campaign

नवी मुंबई. 16 जनवरी से देश भर में कोविड-19 के टीकाकरण (Covid-19 Vaccination) की शुरुआत होगी। अपने क्षेत्र में इस टीकाकरण अभियान (Vaccination campaign) को सफल बनाने के लिए नवी मुंबई महानगरपालिका (Navi Mumbai Municipal Corporation) के स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के द्वारा किस तरह की तैयारी की गई है। इसके बारे में जानकारी लेने के लिए मनपा आयुक्त ने संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर(Municipal Commissioner Abhijeet Bangar) के द्वारा की गई इस समीक्षा बैठक में मनपा की अतिरिक्त आयुक्त सुजाता ढोले, संजय काकडे, डॉ. धनवंती घाडगे मौजूद थी। इसके अलावा  सिटी टास्क फोर्स समिति के विभिन्न सदस्य ऑनलाइन वेब संवाद के माध्यम से इसमें शामिल हुए।

इस अभियान पर नियंत्रण रखने के लिए मनपा आयुक्त बांगर ने मुख्यालय स्तर पर डॉ. रत्नप्रभा चव्हाण की नियुक्ति की है। जबकि विभाग स्तर पर 3 नोडल ऑफिसर की नियुक्ति की गई है। जो अपने विभाग के टीकाकरण केंद्रों के नियंत्रण का काम संभालेगें। इस अभियान के लिए मनपा के द्वारा मनपा क्षेत्र में 50 टीकाकरण केंद्र का नियोजन किया गया है। जिसके लिए प्रशिक्षित अधिकारियों व कर्मचारियों की नियुक्ति की गई है।