condition of the road built near the main pipeline is disastrous

    Loading

    भिवंडी. मुंबई (Mumbai) को जलापूर्ति करने करने वाली मुख्य पाइपलाइन (Main Pipeline) के किनारे जलापूर्ति की पाइपों की मरम्मत के लिए बनाई गई वलपाड़ा से लेकर काल्हेर तक की सड़क (Roads) की हालत बेहद खराब हो गई है। 2 वर्ष पहले भिवंडी के ताडाली गांव से काल्हेर गांव तक की सड़क बनाने में करीब 11 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे, लेकिन 2 वर्ष के अंदर ही पूरी सड़क जगह-जगह उखड़ गई है और सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। जिस पर आवागमन मुश्किल हो गया है। 

    भिवंडी शहर से लेकर ठाणे (Thane) तक मेट्रो रेल का काम शुरू होने के कारण जगह-जगह बैरिकेटींग करने से रास्ता सकरा हो गया है। जिसके कारण भिवंडी-अंजुरफाटा-ठाणे तक के मार्ग पर भारी ट्रैफिक जाम लगा रहता है। ट्रैफिक जाम से बचने के लिए वाहन चालक पाइपलाइन की सड़क का उपयोग कर रहे हैं, जिसके कारण पाइपलाइन की मरम्मत के लिए आवश्यक सेवा के अंतर्गत बनाई गई सड़क पर भी भारी ट्रैफिक जाम रहता है। इसके अलावा पाइप लाइन के किनारे बसे कशेली ,काल्हेर, पूर्णा, वल, गुंदवली, कामतघर, ताडाली जैसे गांव में आने जाने के लिए इस मार्ग का उपयोग किया जाता है। 

    ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग

    भिवंडी मनपा में भाजपा के वरिष्ठ नगरसेवक निलेश चौधरी ने मुंबई महानगरपालिका कमिश्नर डॉक्टर पंकज आशिया से उक्त सड़क पर दौरा करके सड़क के खस्ताहाल होने की जानकारी लेने का आग्रह किया है और सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।