Copper bridge Garder Launching work started

    कल्याण. डोंबिवली (Dombivli)  पूर्व और पश्चिम को जोड़ने वाले कोपर फ्लाईओवर (Copper Flyover) के गार्डर लॉन्चिंग (Garder Launching) का उद्घाटन केडीएमसी (KDMC) के कमिश्नर डॉ. विजय सूर्यवंशी (Dr. Vijay Suryavanshi) द्वारा किया गया और गार्डर के लॉन्चिंग का कार्य शुरु हो गया। जर्जर स्थिति में होने के कारण कोपर फ्लाईओवर 15 सितंबर 2019 से यातायात के लिए बंद कर दिया गया था। पुल के बंद होने के कारण नागरिकों को होने वाली असुविधा को कम करने के लिए मनपा कमिश्नर डॉ. विजय सूर्यवंशी के निर्देश पर फ्लाईओवर के पुनर्निर्माण का कार्य 17 अगस्त से शुरू किया गया था। 

    मध्य रेलवे लाइन पर फ्लाईओवर के लिए 7 गार्डर सोमवार को डोंबिवली पहुंचे, राजाजी पथ पर कोपर ब्रिज के मरम्मत कार्य के स्थल पर रेलवे ट्रैक से राजाजी पथ तक 3 चरण में 3 गार्डर लगाए जाएंगे।  

    यातायात को रोका गया

    रामनगर से राजाजी पथ के लिए डोंबिवली से पूर्व की ओर जाने वाले सभी वाहनों को ट्रैफिक जाम से बचने के लिए रामनगर रिक्शा स्टैंड में प्रवेश करने से रोक दिया गया है।  इसी प्रकार, रेलवे स्टेशन, रामनगर से राजेरा पथ से आयरे गांव, आयरे रोड, डोंबिवली पूर्व क्षेत्र की ओर आने वाले सभी वाहनों को राजाजी पथ गली नंबर 1 में प्रवेश करने से रोक दिया गया है।  सोमवार को पहले चरण में 15 मीटर के 7 गार्डरों को और अगले चरण में 12 मीटरों के 7 गार्डरों को और फिर 18 मीटर के 7 गर्डरों को बिछाया जाएगा, ऐसी जानकारी मनपा कमिश्नर विजय सूर्यवंशी ने दी हैं। इस अवसर पर विधायक रविंद्र चव्हाण, सिटी इंजीनियर सपना कोली-देवनपल्ली, कार्यकारी अभियंता तरुण जुनेजा, पूर्व नगरसेवक  मंदार हलबे और मैसर्स पुष्पक रेल कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के नवीन वज्रानी उपस्थित थे।