129 new patients found on Sunday in KDMC

एक दिन में मिले 254 नये मरीज 2 की हुई मौत

ठाणे जिला में एक दिन में सबसे अधिक मरीज KDMC क्षेत्र में मिले

कल्याण. कल्याण डोंबिवली मनपा क्षेत्र कोरोना रविवार को कोरोना बम फटा हैं एक दिन में रिकार्ड तोड़ते हुए ढाई सौ का आंकड़ा पार करते हुए रविवार को 254 नये कोरोना मरीज सामने आये हैं और 2 लोगों की मौत हो गई है, जिसके बाद जहां कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या साढ़े 3 हजार को पार करते हुए 3511 हो गई है. कुल मृतकों की संख्या 73 तक पहुंच गई है, जिससे कल्याण डोंबिवली मनपा क्षेत्र  कोरोना हॉट स्पॉट बना हुआ है.

कडोमपा में अबतक मिले कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 3511 हो गई है, जिनमें से 1398 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज कर दिए गए और 2040 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है. रविवार को 254 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं वहीं 2  मरीजों  की मौत हो गई है, जिसके बाद कुल मृतकों की संख्या 73 तक पहुंच गई है, एक दिन में इतनी बड़ी मात्रा में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने वाली कल्याण डोंबिवली मनपा ठाणे जिले में पहली महानगर पालिका बनी हुई है. 

कल्याण पूर्व विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ ने कोरोना मरीजों की बढ़ती हुई संख्या पर चिंता व्यक्त करते हुए  कहा कि कल्याण डोंबिवली महानगर पालिका प्रशासन में लोगो को चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने की इच्छाशक्ति  की कमी है  क्षेत्र में हर रोज नए कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने से मनपा आरोग्य विभाग की व्यवस्था एवं  कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा  हो गया है. इस परिस्थिति के चलते कडोमपा आयुक्त डॉ. विजय सूर्यवंशी पूरी तरह से असफल साबित हो रहे हैं. मनपा आयुक्त के साथ-साथ इतनी बड़ी तादात में मरीजों की संख्या बढ़ने के लिए सत्ताधारी शिवसेना भी उतनी ही जवाबदार है.  कल्याण डोंबिवली शहर में मरीजों का उपचार करने के पूरी तरह सक्षम चिकित्सीय  व्यवस्था नही होने के चलते उपचार के अभाव में बड़े पैमाने पर मरीजों की मौत हो रही है और मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है.