sikkim

Loading

  • 1 और मरीज ने तोड़ा दम

नवी मुंबई. विगत एक सप्ताह से उरण तहसील के तहत आने वाले क्षेत्रों में कोरोना का संक्रमण तेजी के साथ बढ़ने लगा है. जिसकी वजह से इस तहसील के क्षेत्र में अब कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. शुक्रवार को इस तहसील के क्षेत्र में 42 नए मरीज पाए गए. जिसके बाद अब कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीजों की संख्या 1117 हो गई है. वहीं शुक्रवार को इस बीमारी से और 1 मरीज ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद इस बीमारी से हुई मौत की संख्या अब 49 हो गई है.

उरण के तहसीलदार भाऊसाहेब अंधारे के अनुसार, शुक्रवार को उरण तहसील के जेएनपीटी टाऊनशिप, उरण, नागाव म्हातवली, बोकडवीरा, करंजा, नागाव, चिरनेर, जांभूलपाडा, धुतुम, केगाव, चिरनेर, उरण स्मशान भूमि के पास, केगाव अवेडा, आवरे, द्रोणागिरी, नागाव, केगाव, म्हातवली, कुंभारवाडा, मुलेखंड तेलीपाडा,दिघोडे, मोरा कोलीवाडा, करंजा कासवलेपाडा, सीआयएसएफ कॉलनी, बोरी गोवठणे के इलाके में 42 नए मरीज पाए गए हैं.

 13 लोगों ने कोरोना को दी मात

 कोरोना से ग्रस्त 13 लोगों ने शुक्रवार को इस बीमारी को मात दिया. कोरोना से ठीक हुए इन लोगों में जेएनपीटी टाऊनशिप के 3, करंजा 2, नागाव 2 और चिरनेर, जांभूलपाडा, धुतुम, केगांव, चिरनेर तथा उरण के 1-1 लोग शामिल हैं. इन मरीजों के ठीक होने के बाद अब कोरोना को मात देकर अपने घर लौट चुके लोगों की संख्या 876 हो गई है. जबकि कोरोना से ग्रस्त 192 लोगों का अब भी उपचार जारी है.